• Your IP Address : 3.234.211.61
  •  
  • Unique Hits : 125320
  •  
  • Current Date & Time :
  •  

Event


19 जनवरी प्रेस नोट भोपाल पुलिस

( 19th January 2021 8:05 PM )

प्रेस नोट, थाना अशोका गार्डन


*अशोका गार्डन थाना क्षेत्रांतर्गत मारपीट की घटना के संबंध में सोशल मीडिया पर वायरल CCTV फुटेज के संबंध में वस्तु स्थिति*


*आटो चालक एवं बाईक सवार के झगड़े में बीच बचाव करने पर से आटो के यात्री को अज्ञात बाईक सवार ने मारा था चाकू*


*घटना करने वाला बाईक सवार गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद*


      *विवरण-*     दिनांक 17/01/2021 को शाम करीब 07.45 बजे एक युवक रेलवे स्टेशन से प्रभात चौराहा जाने के लिये एक सवारी आटो में बैठा । आटो जब 80 फीट रोड़ पर पहुंचा तो एक मो.सा. पर बैठे तीन युवक स्टेशन तरफ से गाड़ी लहराते हुये आटो की बराबरी से गुजरे आटो चालक ने उन्हे गाड़ी संभालकर चलाने के लिये कहा इस पर आटो चालक तथा बाईक सवार के बीच गाली गलौच हुई उसके बाद आटो पुनः आगे बढा तो मरहबा रेस्टोरेन्ट के पास उन बाईक सवार तीन युवकों द्वारा आटो चालक के साथ गाली गलौच की गई जिस पर आटो के यात्रि अजय पाठक द्वारा बीच बचाव का प्रयास किया तो बाइक सवार ने उसके साथ मारपीट कर दी व उन बाईक सवार में से एक व व्यक्ति ने छुरी निकालकर आटो सवार पर प्रहार किया तो उसने छुरी पकड़ ली जिससे उसकी हथेली पर चोट आई ।


 उक्त घटना के बाद बाईक सवार फरार हो गये । इस पूरे मामले में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर में युवती के साथ छेडखानी रोकने के प्रयास में युवक पर हमले की खबर पूर्णतः गलत है ।


 किसी महिला के साथ कोई छेडखानी जैसी घटना को लेकर यह मारपीट नहीं हुई है । आटो में सवार अन्य अज्ञात महिला यात्री द्वारा युवक के साथ मारपीट होती देख बीच बचाव किया गया था उस महिला के साथ भी किसी तरह की छेडखानी नहीं हुई थी । 


युवक की रिपोर्ट पर थाना अशोका गार्डन में अज्ञात बाईक सवार के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध किया गया । विवेचना के दौरान अपराधियों की पतारसी की गई और घटना कारित करने वाले मुख्य आरोपी नदीम पिता हलीम खान उम्र 20 साल नि. दशमेश नगर थाना अशोका गार्डन भोपाल को पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया है । जिसने पूछताछ पर हमले में इस्तेमाल की गई छुरी भी पुलिस को बरामद करा दी है।


  शेष दो आरोपी राजा नि. नवाब कालोनी अशोका गार्डन एवं उमर नि. बागउमराव दूल्हा ऐशबाग भी नामजद हो गये है, जिनकी पतरसी के विशेष टीम लगाकर प्रयास जारी है ।