• Your IP Address : 3.92.74.105
  •  
  • Unique Hits : 30605
  •  
  • Current Date & Time :
  •  

Event


14 सितंबर प्रेस नोट भोपाल पुलिस

( 14th September 2020 8:03 PM )

प्रेस नोट, थाना चूनाभट्टी


डागा मारुती सुजुकी शो रूम में हुई चोरी के शातिर नकबजन को थाना चूनाभट्टी पुलिस ने किया गिरफ्तारः-


थाना चूनाभट्टी भोपाल दिनांक 14-09-2020- थाना चूनाभट्टी भोपाल में दिनांक 07.08.2020 को  फरियादी शांतनु घोस पिता श्री सीताराम घोस उम्र 50 वर्ष निवासी म0न0 ए 13 ए.जी. क्लासिक नेताजी हिल्स कोलार रोड भोपाल ने थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट किया की डागा मोर्टस चूनाभट्टी भोपाल का पीछे का दरवाजा का ताला तोड़कर शो रूम में प्रवेश कर अज्ञात चोरो द्वारा एक लाख रूपये नगद, दो चाँदी की पूजा वाली मूर्तियां तथा चाँदी के 11 सिक्के चोरी कर ले गये है जिसकी रिपोर्ट पर थाना चूनाभट्टी में अप.क्र. 380/20 धारा 457, 380 भादवि. का कायम कर विवेचना में लिया गया था ।


भोपाल शहर में बढती संपत्ति संबन्धी अपराधो को देखते हुए थाना चूनाभट्टी के अप.क्र. 380/2020 में चोरी गया मशरूका की बरामदगी एवं अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में थाना चूनाभट्टी में एक टीम का गठन किया गया एवं आरोपियों द्वारा बारदात के दौरान सी सी टी व्ही कैमरो में कैद फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश एवं गिरफ्तारी हेतु निर्देश प्राप्त हुए।  


दौराने विवेचना दिनांक 12-09-20 को सूचना प्राप्त र्हु कि एक लड़का जिसका नाम भैयू है वह आजकल बहुत पैसा खर्च कर रहा है जो सर्वधर्म पुलिया के पास खडा है कि सूचना की तस्दीक हेतु पुलिस बल रवाना हुआ है और एक व्यक्त मुखविर के बताये हुलिये का वहा पर दिखाई दिया और पुलिस को देखकर भागने लगा जिसे घेरा बंदी कर पकडा गया और उसका नाम पता पूछा गया तो अपना नाम  विजय इंगले उर्फ बडा भैयू पिता फकीरा गबई म्र 18 साल 06 माह नि0 गणेष नगर बाग सेवनिया भोपाल हाल भोज मुक्त विष्व विद्यालय के  

पास की झुग्गी चूनाभट्टी भोपाल  बताया जिससे सूक्ष्मता एवं सख्ती से पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि करीब एक डेढ महीने पहिले मैने अपने दोस्त छोटा भैयू  एवं कोलार कारोनी में  रहने वाले रोहित व हरि किशोर के साथ मिलकर बोद्ध मंदिर के बगल में बने कार का बड़ा शोरूम के पीछे से ताला तोड़कर चोरी करने की बात कबूल की जिससे  2 चांदी के सिक्का, एक हाफ बाह की मारुती सुजकी की शर्ट, एक टामी 2 हजार रुपये और भोज विश्वविद्यालय के पास बनी झुग्गी से निकाल कर देने पर जप्त किया गया है । 


प्रकरण में दो आरोपी रोहित और हरि किशोर थाना हबीबगंज के अन्य प्रकरण में जेल में है जिनकी बैधानिक कार्यवाही की जा रही है एक आरोपी छोट भैयू की तलाश जारी है जिनकी प्रकरण में शीघ्र गिरफ्तारी कर शेष मशरूका जप्त किया जाता है ।  


उक्त कार्य  थाना प्रभारी उनि0 शिवराज सिंह चौहान, उनि0 सौरभ कुशवाहा, प्र0आर0 416 प्रेम कुमार, आर0 594 गणेश बकौरिया आर0 1627 करन सिंह आर0 2124 दीपक तोमर 2428 राजेश सेन द्वारा कड़ी मेहनत एवं लगन से कार्य कर उक्त चोरी का पर्दाफास कर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है  । 


आरोपी का नाम/पता

*क्र. नाम/पता आरोपी स्थिति फोटो*


1 विजय इंगले उर्फ बड़ा भैयू पिता फकीरा गबई इंगले उम्र 18 साल निवासी झुग्गी गणेश नगर  विश्वविद्यालय बागसेवनिया भोपाल हाल पता भोज के पास बनी झुग्गी चूनाभट्टी भोपाल दिनांक 12-09-20 को गिर0  

2 हरि किशोर पिता नवल किशोर उम्र 19 साल नि0 कोलार कालोनी चूनाभट्टी भोपाल थाना हबीबगंज के अपराध में पूर्व में जेल में निरूद्ध  

3 रोहित सावले पिता रमेश सावले नि0 कोलार कालोनी चूनाभट्टी भेापाल थाना हबीबगंज के अपराध में पूर्व में जेल में निरूद्ध  


-----000-----