• Your IP Address : 3.234.211.61
  •  
  • Unique Hits : 125310
  •  
  • Current Date & Time :
  •  

Event


14 अगस्त 21 प्रेसनोट भोपाल पुलिस

( 14th August 2021 9:07 PM )

प्रेस नोट, भोपाल पुलिस🚔


डॉयल 100 (FRV) स्टॉफ ने तत्परतापूर्वक कार्रवाई कर इंदौर से किडनैप महिला को आरोपी के चुंगल से शकुशल किया दस्तयाब-


 घटना का विवरण- दिनांक 13/08/21 की रात्रि थाना टीटी नगर की FRV(1st) पर इवेंट प्राप्त हुआ, जिसमें इंदौर निवासी कॉलर ने बताया कि एक व्यक्ति ने उसकी पत्नी को किडनैप करके न्यू मार्केट क्षेत्र में रखा है एवं उसके साथ मारपीट कर रहा है।


प्राप्त इवेंट पर पुलिस कंट्रोल रूम भोपाल में रात्रि कालीन ड्यूटी में लगे नेटव्यूअर ऑपरेटर आर(जीडी) 852 विकास शर्मा एवं आर(रे)473 शैलेन्द्र यादव के  द्वारा तुरंत थाना टीटी नगर की FRV 1st को बताया एवं घटनास्थल पर जाने को कहा।


 टीटी नगर की FRV ने कॉलर से संपर्क करके बताया कि आरोपी ईदगाह हिल्स क्षेत्र में है, नेटव्यूअर ऑपरेटर द्वारा उक्त सूचना शीघ्र ही थाना शाहजहानाबाद की FRV 24 को दी। साथ ही थाना शाहजहानाबाद को भी बताई गई एवं मौके पर थाने के नाईट गश्त अधिकारी के साथ स्टाफ रवाना करने को कहा गया। नेटव्यूवर ऑपरेटर द्वारा कॉलर से संपर्क करने पर पता चला कि उसकी पत्नी लगभग 15 दिन से लापता है, जिसकी रिपोर्ट उसने इंदौर के खजराना थाने में कर चुका है।


आरोपी ने महिला को इंदौर से भगाकर भोपाल में निवासरत उसके मामा के घर लाया था, जो लगभग 10-15 दिन से रुका हुआ था एवं महिला को जबरदस्ती अपने साथ में रखा था। कॉलर से जानकारी लेने पर आरोपी की सही लोकेशन मिली, जिसे FRV 24 शाहजहानाबाद एवं थाने के नाईट गश्त अधिकारी को दी गई।


 उक्त पते पर जाकर देखा तो आरोपी महिला के साथ वहां मौजूद था। FRV 24 और नाईट गश्त अधिकारी ने आरोपी एवं महिला को अपनी हिरासत में लेकर अग्रिम कार्रवाई हेतु थाना शाहजहानाबाद लेकर आए तथा वैधानिक कार्यवाही हेतु जिला इंदौर के थाना खजराना को सूचना दी।


रात्रिकालीन नेटव्यूअर ऑपरेटर एवं FRV स्टाफ द्वारा बड़ी तत्परता और सूझबूझ से कार्य किया गया, जिससे आरोपी अपने इरादे में सफल नहीं हो सका। संभवत: महिला के साथ कोई बड़ी घटना घटित हो सकती थी।