• Your IP Address : 3.229.142.91
  •  
  • Unique Hits : 126564
  •  
  • Current Date & Time :
  •  

Event


30 जुलाई 21 प्रेसनोट भोपाल पुलिस

( 30th July 2021 4:40 PM )

प्रेस विज्ञप्ति, थाना पिपलानी🚔


“धोखाधड़ी के मामले में लगभग दो साल से फरार, 15 हजार का इनामी बदमाश को पिपलानी पुलिस ने बर्धा, महाराष्ट्र से किया गिरफ्तार”-


विवरण- आरोपी प्रकाश जुगना के द्वारा पीड़ित राखी शर्मा व आरती शर्मा से दोस्त बनकर नौकरी दिलवाने के नाम पर उनसे पांच लाख रूपये प्राप्त कर धोखाधड़ी की गई । पीड़ित का भाई, फरियादी दीपक शर्मा पिता सीएम शर्मा निवासी एमआईजी 22 बी-सेक्टर सोनागिरी पिपलानी भोपाल की रिपोर्ट पर दिनांक 28.11.2019 को आरोपी प्रकाश जुगनाके निवासी सोनागिरी पिपलानी भोपाल के विरूद्ध अपराध क्रमांक 1131/2019 धारा 406 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया । 


विवेचना के दौरान वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में आरोपी की तलाश / गिरफ्तारी हेतु 15 हजार रूपये की इनाम उद्घोषणा कराई जाकर धर-पकड़ हेतु टीम गठित की गई । 


आरोपी शातिर दिमाग का होकर घटना दिनांक से लगातार फरार था, पुलिस से छिपने के लिये बार-बार अपना मोबाइल बदल रहा था तथा भोपाल से बाहर महाराष्ट्र में अपने रिश्तेदारों के यहां निवास बदल-बदल कर रह रहा था ।  


तलाश के दौरान वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में थाना प्रभारी पिपलानी चैन सिंह रघुवंशी के नेतृत्व में टीम दीगर प्रांत महाराष्ट्र भेजी गई, करीब एक सप्ताह की कड़ी मेहनत एवं स्थानीय पुलिस की सहायता से पिपलानी पुलिस टीम द्वारा दिनांक 29.07.2021 को आरोपी प्रकाश जुगनाके को थाना आर्वी, जिला बर्धा (महाराष्ट्र) क्षेत्रांतर्गत गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की ।  


सराहनीय भूमिका-  उक्त गिरफ्तारी में थाना प्रभारी पिपलानी चैन सिंह रघुवंशी, उप निरी. के.पी. सिंह, प्रआर विजेन्द्र डायमा, आर. जितेन्द्र दांगी, की सराहनीय भूमिका रही है ।