• Your IP Address : 3.229.142.91
  •  
  • Unique Hits : 126566
  •  
  • Current Date & Time :
  •  

Event


10 मई प्रेस नोट भोपाल पुलिस

( 10th May 2021 3:54 PM )

//प्रेस नोट//

भाई ने की भाई की हत्या

थाना छोलामंदिर को आज दिनांक 10.05.21 को सुबह करीब 08/00 बजे जरिये टेलीफोन किसी व्यक्ति व्दारा सूचना दी गई कि भानपुर मल्टी फेस 04 के पीछे एक अज्ञात व्यक्ति की लाश पडी हुई है की सूचना पर छोलामंदिर पुलिस मौके पर पहुँची तो आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर मृतक की पहचान नानकराम पिता सेवकराम बलाई उम्र 32 साल के रूप में की गई, मृतक मकान नं. बी-7 फेस 04 भानपुर मल्टी का रहने वाला है और पुताई का काम करता था।

घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी अनिल सिंह मोर्य व्दारा वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी गई पुलिस अधीक्षक श्री विजय खत्री एंव अति. पुलिस अधीक्षक श्री दिनेश कौशल एंव एफएसएल अधिकारी मौके पर पहुंच गये एंव विस्तृत दिशा निर्देश दिये गये।

 मृतक की मां लक्ष्मी बाई व्दारा पहले सेवकराम से शादी की थी जो अपनी पत्नि को छोडकर चला गया था जिसका एक ही पुत्र मृतक नानकराम था बाद में लक्ष्मी बाई व्दारा कडवा कनाडे से शादी कर ली थी जिसका पुत्र अनिल एंव अन्य 04 पुत्रियां है।

दिनांक 09.05.21 को मृतक नानकराम एंव आरोपी अनिल की मां लक्ष्मी बाई जो साकेत नगर में झाडू पोंछा का काम करने गई थी और वही रूक गई थी तथा पुत्री सक्को जो कि एक निजी अस्पताल में काम करती है वह भी घर पर नही थी रात्री करीब 10-11 बजे नानकराम शराब पीकर आया और अपने भाई अनिल से विवाद करने लगा नानकराम ने अनिल से बाथरूम साफ करने को कहा इसके मना करने पर नानकराम ने अनिल को भला बुरा कहा दोनो भाईयों की आपस में पूर्व से ही नही बनती थी जो गुस्से में आकर अनिल ने सब्जी काटने का चाकू उठाया और नानकराम का गला रेत दिया जिससे नानकराम गिर पडा और उसकी मृत्यु हो गई इसके बाद आरोपी अनिल करीब 02/03 घण्टे घर में इंतजार करता रहा और जब सब सुनसान हो गया तो पहली मंजिल से लाश को खींच कर नीचे लाया और मल्टी के पीछे डाल दिया, सुबह मोहल्ले वालों ने लाश को देखकर पुलिस को सूचना दी जो पुलिस व्दारा फरियादी नीरज पिता रामसिंह बसोड की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 268/21 धारा 302 भादवि का पंजीबद्ध किया पुलिस व्दारा मृतक के सौतेले भाई अनिल पिता कडवा कनाडे से विस्तृत पूछताछ की गई जिसने अपने भाई नानकराम की हत्या करना स्वीकार किया पुलिस व्दारा विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

अंधे कत्ल का पुलिस व्दारा 03 घण्टे में पर्दाफाश किया गया जिसमें थाना छोलामंदिर के उनि राजेश तिवारी, उनि विनोद पंथी, सउनि रामकुमार उईके, प्रआर कोकसिंह, प्रआर संतोष दांगी की सराहनीय भूमिका रही।